Bihar News: Bihar Police Investigation Play School Principal Accused Of Molesting A Minor Girl In Patna. – Amar Ujala Hindi News Live

Bihar News: Bihar Police Investigation Play School Principal Accused Of Molesting A Minor Girl In Patna. – Amar Ujala Hindi News Live


Bihar: Police arrested the principal of the play school. at school on that [पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा ने छेड़खानी करने का आरोप लगाया था। परिजनों ने इस मामले पर प्ले स्कूल में जमकर हंगामा किया। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।



इसी स्कूल में हुई शर्मनाक घटना।
– फोटो : अमर उजाला डिजिटल

Trending Videos



विस्तार


राजधानी पटना के एक प्ले स्कूल के प्रिंसिपल पर नाबालिक बच्चों के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगा है। इसको लेकर परिजनों ने विद्यालय में जमकर हंगामा किया। परिजनों ने इस बात की सूचना स्थानीय थाना को दी। सूचना मिलते ही पुलिस प्ले स्कूल पहुंच गई। मामले की जानकारी होते ही स्थानीय थाना की पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित प्रिंसिपल को हिरासत में ले लिया। घटना की पुष्टि करते हुए मालसलामी थाना प्रभारी राजकुमार सिंह ने बताया कि आरोपित प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर  लिया गया है। फिलहाल बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा गया है। थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Trending Videos

शिकायत मिलने पर परिजनों ने किया हंगामा 

घटना के संबंध में पुलिस का कहना है कि पटना सिटी के मालसलामी थाना क्षेत्र के एक प्ले स्कूल के प्रिंसिपल पर स्कूल की 10 वर्षीय नाबालिक छात्रा ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। छात्रा ने गुरुवार को अपने परिजनों से इस बात की शिकायत की। जानकारी मिलते ही परिजन आक्रोशित हो गए और विद्यालय पहुंचकर जमकर हंगामा किया। इस बीच प्रिंसिपल मौका देखते ही वहां से फरार हो गए। परिजनों ने इसकी शिकायत पटना सिटी के मालसलामी थाने को की। सूचना मिलने के बाद मालसलामी थाने की एक महिला पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंची और नाबालिक बच्ची को मेडिकल के लिए भेज दिया है।

जांच में जुटी पुलिस 

घटना की जानकारी देते हुए मालसलामी थाना प्रभारी राजकुमार सिंह ने बताया कि नाबालिक बच्ची की उम्र लगभग 10 वर्ष के आसपास है और वह क्लास 3 की छात्रा है। उन्होंने बताया कि परिजनों ने बच्ची के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि मामला प्रकाश में आने के बाद आरोपित प्रिंसिपल को पुलिस हिरासत में ले ली है। उन्होंने बताया कि पुलिस प्रिंसिपल से पूछताछ कर रही है।



Source link

Related posts

Leave a Reply